जबरदस्त मर्दाना ताकत बढ़ाने और नपुंसकता को ख़त्म करने का रामबाण उपचार - BEST HERBAL REMEDIES FOR SEXUAL POWER AND IMPOTENCY

 


पहले ये जान लेते है कि मर्दाना ताकत और नपुंसकता होते क्या है।

मर्दाना ताकत खत्म होने को और नपुंसकता आने को हम दो तरह से देख सकते है:

  • लिंग में पूरी तरह से या बिल्कुल भी तनाव ना आना।
  • जल्दी स्खलित हो जाना या फिर संभोग करने से पहले ही स्खलित हो जाना।

इन दो तरह से किसी व्यक्ति में नपुंसकता या मर्दाना ताकत खत्म होना कहीं जा सकती है। अब जान लेते है कि किस तरह से ये होने लगता है।

संभोग के वक़्त भी लिंग में तनाव ना आने से मतलब है कि लिंग कि नसो में पूरी तरह से रक्त प्रवाह कम हो गया है या फिर बन्द हो गया है। जैसा कि आप चित्र में देख रहे है, जहां लिंग लिखा है वहीं सारी रक्त कोशिकाएं होती है जिसमें रक्त प्रवाह से लिंग में तनाव आता है। वही रक्त प्रवाह कम हो जाता है जिस वजह से तनाव आना बंद हो जाता है।

संभोग के वक़्त जल्दी स्खलित हो जाना या फिर उस से पहले या फिर कुछ सोचने पर ही स्खलित हो जाने से मतलब है लिंग कि स्किन में सेंसटिविटी अधिक हो जाना, वीर्य का पतला हो जाना। लिंग के आगे का भाग का बहुत अधिक सेंसिटिव हो जाता है अत्यधिक हस्थमैथुन करने से, जो की जल्दी स्खलित होने की वजह बनता है।

अब जान लेते है इन दोनों के होने कि वजह:

  1. अधिक से अधिक हस्थमैथुन करना।
  2. अच्छा खान पान ना होना।बहुत तनाव में रहना।
  3. अधिक कामुक ख्यालों में रहना।
  4. शराब, सिगरेट, तम्बाकू।
  5. उम्र का बढ़ जाना।

अब बात करते है इसके उपचार की।

के लिए बाज़ार में कई तरह की दवाइयां उपलब्ध है।

  • एलोपैथिक,
  • होम्योपैथिक
  • आयुर्वेदिक।

एलोपैथी में ज्यादातर इसके लिए तुरंत असर करने वाली दवाइयां है जो कि कई तरह के साइड इफेक्ट्स आपको करती है। तो एलोपैथी दवाइयां ना ही इस्तेमाल करे वही अच्छा है।

होम्योपैथी में भी इसका इलाज संभव है। जो कि बहुत लंबा चलता है। लेकिन जड़ से खत्म करना इस से भी संभव नहीं है।

इसका इलाज सिर्फ आयुर्वेद में है या फिर आयुर्वेदिक औषधियों से बनी हुई दवाओं में, जिससे यह समस्या पूरी तरह से खत्म कर सकते हैं या कम कर सकते है। समय इसमें भी ज्यादा लगता है लेकिन आयुर्वेदिक दावा इसे पूरी तरह से ठीक करने में सक्षम है। आयुर्वेदिक दवा से ज्यादा उम्र में भी उसे ठीक किया जा सकता है।

इन औषधियों से बनी दवाई को लेकर आप पूरी तरह से मर्दाना कमजोरी को खत्म कर सकते हैं अथवा कम कर सकते हैं। ये औषधियां जानी ही इसी के लिए जो की मर्दाना ताकत और पुरुष के शरीर में ऊर्जा डालती है। जिन पुरषों को पूरी तरह से नपुंसकता ने घेर लिया है ये उनको भी एक नया जीवन देती है। बशर्ते आप दवाई के साथ साथ अपने खान पान का और गलत आदतों को कम कर दे। तो जरूर ये आयुर्वदिक दवाएं पूरी तरह से लाभदायक है।

औषधियों के नाम इस प्रकार है:

सफेद मूसली ,काली मूसली, स्काकुल मूसली सेमल मूसली ,रुमी मस्तगी, सालम पंजा, पीला शतावर काले कौंच की शुद्ध गिरी ,श्यामा तुलसी बीज, असगन्ध गूलर फल ,मकरध्वज रजत भस्म, मुक्ता भस्म, स्वर्ण भस्म, वज्र भस्म ,शुद्ध अफ़ीमेे ,प्रवाल पिष्टी, चंद्रपुटी ,असली शुद्ध शिलाजीत ,असली केसर इन सभी औषधि से बनी दवाई आप हम से ले सकते हैं। इन औषधियों को अलग से हर व्यक्ति की उम्र और समस्या के हिसाब से मिलाकर पिसा जाता है और दवा तैयार की जाती है। जिस से दवा में जरा भी साइड इफ़ेक्ट नहीं होते है। और इसका असर पूर्ण रूप से मिलता है। 

इसी तरह की ओर भी बहुत सी औषधियां है जो कि कारगर है इन परेशानियों से पूरी तरह से छुटकारा दिलाने के लिए। ऐसी दवाइयों से भी सावधान रहे जो कि नकली औषोधीयो से बनाई जाती है, जो पूरी तरह से आयुर्वेदिक भी नहीं होती। उन्हे बस आयुर्वेदिक करके बेचा जरूर जाता है। और जो बहुत सस्ते दामो में बेची जाती है। वो सस्ती तो जरूर मिलती है लेकिन उतना ही उल्टा असर भी कर देती है।

धन्यवाद।


आप शीघ्रपतन, स्तंभन दोष, स्वपन दोष और नपुंसकता की दवा हमसे मँगवा सकते हैं। 

दवाई हर व्यक्ति के लिए उसकी उम्र और समस्या के हिसाब से कम से कम 11-12 औषधियों से निर्मित की जाती हैं जो की पूरी तरह से शुद्ध होती हैं। 

किसी भी शहर, किसी भी गाँव मे ये दवा courier द्वारा भेजी जाती हैं। जो की पूरे भारत मे कहीं भी 3-4 दिनों मे कहीं भी मँगवा सकते हैं। 

अगर आपको दवा किसी दूसरे देश में मंगवानी हैं तो भी आप संपर्क कर सकते है। 

WE SHIP WORLDWIDE

दोस्तों मेरा ये जो ब्लॉग है इसका मकसद है सेक्स समस्याओं के बारे मे आपको सही जानकारी देना। अथवा अपनी शुद्ध जड़ी बूटियों से बनी दवा को ज्यादा से ज्यादा लोगों तक पहुंचना ताकि सभी अपने पार्टनर के साथ सेक्स को पूरी तरह से इन्जॉय कर सके।  

इस पोस्ट को ज्यादा से ज्यादा शेयर करे, इसके साथ अगर आपके पास कोई प्रश्न हो तो आप कमेंट में पूछ सकते है  

आपको ये आर्टिकल पसंद आया हो तो फेसबुक पेज को लाइक जरूर करे। इसी तरह के और आर्टिकल पढ़ने के लिए फॉलो करें (Follow) भी करे ।

अगर आप भी इन समस्या से परेशान है तो SHREE GANESH HERBAL PRODUCTS की आयुर्वेदिक औषधि से तैयार दवा ले सकते है।  जिसे बहुत से लोगो ने इस्तेमाल किया है और स्वस्थ हुए है और एक अच्छी सेक्स लाइफ को एन्जॉय कर रहे है। 

दवाई की और जानकारी के लिए आप उपचार (Treatments) के बटन को क्लिक कर सकते हैं । 

नीचे दिए गए व्हाट्सप्प लिंक पर क्लिक करके सीधा व्हाट्सप्प पर आर्डर करें अथवा अपनी समस्या बताये➤
link 👇

या फिर आप ईमेल भी कर सकते है 
EMAIL - shreeganesh08@yahoo.com
admin@shreeganeshherbal.com 

Post a Comment

2 Comments